Showing posts with label All in one. Show all posts
Showing posts with label All in one. Show all posts

Wednesday, April 02, 2014

khubsurat Mard and Khubsurat Aurat and sambhog

The article in Hindi Urdu

Sambhogh me ek badi important thing ha beauty and smartness yani Khubsurati jise hindi me sundarta kaha jata ha. agar mard aur aurat dono sundar dikhai de to sambho yani seks mubashrat ka maza bad jata ha. is lye wife and husband donao ko chaiye ke wo apni khubsurati ka pua dhyan rake apne body ke her part ki care kare like Eyes, teeth, face, etc.
Eyes care; - Ankhe bhi khubsurati me bada role play karti ha is liye Ankh yani Eye ka bhi khyal rakeh Ankho ke kale ghere agar ho to uska ilaaj treatment zaroor kare. Ankh ke aspas kale ghere khubsurati ko thoda kam kar sakte he baut tension na le is ka ilaj kya ja sakta ha.
Teeth care: - Mouth smel yani muh nse bad bu agar aati ho to is ka bhi dhyan rakeh apne Danto ki safia ka khas special care kare. mouth yani munh se badbu na aaye is k le achch Dentist yani Dant ke Doctor se mile.
Face care:- chere ke saf safai yani face care se sundarta yani beautiful dikha denge aap is lye face ki safai ka khayal rakhe.
ye wo some tips ha jis ka agar pati panti dono khaya rakhe to dono ko sambhog karne me maza and masti aaygi aur life ka sahi enjoy kar sake ge.

Sunday, February 02, 2014

sex kaise kya jata ha

Sex kaise kya jata ha ?

Is sawal ka sidha sidha answer to her ek ko maloom hota ha ke sex kaise kya jata ha ? is ka answer her ladka or ladki de sakta ha ke bas ling ko ladki ki yoni me dal kar chod do sex ho jata ha but aisa nahi ha sex ka ye tarika sahi nahi ha. sex agar sahih tariqe se karna ha to uske kuch usool ha like this tips.
sex karne se pahle sabse zaroori and Important point ye ha ke apne partner yani apni wife patni ko uttejit kare yani use josh dilaye phir sex kare.
patni ko josh dilane ke lye kya kare?
patni ko josh dilane ke lye us ke pas let jaye and apne hato se uske shrir par jism par massage kare uske boobs ko pakad kar masle dhir dhir use ke kapde utare use ki yoni yani sharmgah ke aspas jang par hath fere use ke pistan ko choose yani uske boobs ko chume aur choose.
patni josh me ajaye is ka pata kaise chalta ha ?
agar sex me kisi ladki yani patni ke josh ke bare me pata karna ho to us ke boobs ki nipple ko hath laga kar dekh le jab boobs ki nipple tite ho jaye yani kadak ho kar ubar jaye to samajh log ke patni josh me ha aur karwane ke mood me ha.
aur jab biwi josh me akar garam ho jaye to phir thoda aur pyar kare kiss kar hipp par putho par hath phere phir apne tite yani kadak ling ko patni ki tite yoni yani guptang sharmgah me dalde aur dalne ke bad ahista ahista short lagaye aur maza le. 

Saturday, November 16, 2013

Mard mulk ke bahr ho to aurat kya kare gi?



Mard mulk ke bahr ho to aurat kya kare gi?

Mard ho ya aurat sab me sex ki feeling payi jati hai. Mubashrat yani Sex karne ki khwaihish iccha har ek k nature me hoti hai. Khas tor se shadi ke baad jab pati patni, miya biwi sambhog yani sex ka maza lechuke hote hain. sex ko taste kar chuke hot hain.
Mard aur Aurat jab ek dafa Sex karlete he to phir ye mamla aisa ho jata hai k billi (cat) ke munh me khoon lagjana. Yani ek baar sex ka maza chakhne ke baad iska swaad jata nahi he aur sex karne ki tamnna bar bar hoti he.
Mard jab shadi ke baad apni wife se sex karta hai to biwi ko sex kiya hota he aur kitni masti is me hasil hoti he ye pata chal jata hai. Aur phir na na karte hue bhi wo sex karwati he.
Mulk se baahar kaam k liye job k liye ya to majboori me ya....................

Virya ko gadha karne ka upay



Mani ko gadha karne ka upay

Mera virya patla hogaya he, main kaise mani ko gadha karun ?
Kisi bhi problem (bimari) ka Solution (hal) us ke reason (karn, wjah) ko khatm karna bhi hota he. sabse pahle aap virya ko patla karne ke karn (reason) ko khatam kare.
Virya (mani) ko patla karne ka sabse bada karnd, wjah hasthmethun yani masturbating karna hai. Daily masturbations yani apne hi hath se apne ling ko hila kar ragadh-ragadh kar virya yani mani (semen) ko nikalna is kariya ko bhut adhik krne ke karnd hi virya patla pani jaisa ho jata hai.
Virya gadha karne ke liye sabse pratham kariya hasthmethun ki gandi adat ko chodna he. yadi aap ye gandi adat ko chod dete hain to aap ko sirf 15 din me hi virya (mani) me gadhapan dikhai dega.

Wednesday, November 13, 2013

Sex karne ka Mood nahi hota he kiya kare ?



Q. 1- Mera naam ****** *** hai. Aour mai india Bombay se hoon,  Sir meree problem yeh hai kee merree age 38 year’s kee hai. aur abhi taak koie aulaad nahi hai. Khaire allah kee marzee. Kiya karun ?
Ans.1- Agar aap ko aulad nahi ho rahi he to pehla kam to yahi he ke apne rab se duaa kare inshallah wo aap ko mayoos nahi karega. Dosri baat ye k aap kisi achch Doctor ko dikhain bachcha na hone ki aik wajah sperm ( shukradu ) ki sahi sahi tadad ( sankhya ) mani me na hona bhi he. Doctor se mashwara karke apni problem ka ilaaj kare.
Q. 2- Meri pareshani yeah hai ke mai abb patni/biwi ke sath jiyada wakt nahee de patta hun. Kafi ziyda mahine lag jate hain moode annee ke liye. Aour moode hota.........................

Tuesday, November 12, 2013

Agar sex karne me wife ko Dard ho to kiya kare ?



Yoni (andam nihani, sharmgah, guptang) me pain dard ki wajah ?

Andam Nihani yani yoni me kuch aurto ko sambhog me, mubashrat me kafi dard hota he ye dard har bar sex karne par bhi hota he jiski ek natural wajah ye hoti he ke jab pati patni sex karte he to sex me uttejna josh ke baad aam tor se patni ki yoni me yani biwi ki ..........

Friday, November 08, 2013

Suhagraat me shohar ko kaise khush kare?



Suhagraat me husband ko kaise khush kare?

Larki suhagraat me kiya kre kese apne dulha, pati ko khush kare ?
Suhagraat ki raat me pahla, first impression jo bhi aap apne duhle par, husband par dalengi wo hemesha ka impression hoga. Aapne suna hi hoga “First Impression is - the last Impression’’.
Suhagraat me aap ne agar apne pati ko shohar ko kush kar diya to ye aap ke liye badi kamyabi, ek achievement hoga.
Suhagraat me khawind, Dulhe ko kush karne ke liye dulhan ko chaiye ke wo apne shohar, husband ki han me han kare yani har achchi baat me yes, yes kahe. Kisi bat ka inkar shohar ko aap se naraz kar sakta he. lakin iska matlab ye nahi ki unki koi badi ghalat baat ko man liya jaye jaise agar wo apni kam-aqli ki wajah se, nasamjhi ki wajah se aapke guda (hip ke hole) me apna ling dal kar sex karne ka kahe to is tarha ki gand i baat ko na mane lakin normal baat me han yani yes yes krti jaye.
Suhagraat me koi bhi behyai ka kam na kare. Apne jazbaat ko control me rkhte hue apne sex partner ka sath de aur behtar sex karne ki koshi kare koi bhi mard shohar sabse zyada apni biwi se sex me achcha sath dene se khush hota he.....................

Monday, November 04, 2013

Suhagraat me sex kaise kaya jata he ?



Suhagraat me sex { sambhog, mubashrat }

Suhagraat me sex :- sex se phle bhut se kam aap ko apni wife yani nai Dulhan ko khush karne ke liye karna he jo humari doosri post me humne bataye he. yahan baat suhagraat me sex ke bare me karna he suhagraat me sex me khulkar sex kare. Lakin josh me akar apni nai dulhan ko koi taklif na de. Pahli baar sex me nai bride ko pain hota he, aur agar jahtke se penis ko under dala jaye to dard yani pain zyada ho sakta he……….

Saturday, November 02, 2013

Suhagraat me sex me wife ko kaise satisfy kare



Suhagraat me sex me biwi, wife ko kaise satisfy kare

Suhagraat me patni ko santust kaise kre ? kaise wife ko sex me satisfy kre?
Is post me hum sex me suhagraat ki raat me ladka kaise ladki ko satisfy kare aur uski sex khuwahish, sambhog, mubashrat me use mutmin kar is par tips de rahe he.
Suhagraat me sex shuru kanre se pehle achchi tarha wife se foreplay kare, foreplay ka matlab ye he ke naee dulhan ko khoob kis kare suhagraat me pahli kiss use ke face par chere par kare, ye aap ki pasand par depend karta h ke aap chere par sabse pehle kiss kaha kare.
Kiss ke baad patni ke biwi ke kapde ek ke bad ek dhire dhire utare, Bra der se utare aur wife ka under wear bhi der se utare pahel khoob pyar kare kiss aur chumban ke bad.................

An indian blog on suhagraat means



An Indian blog on Suhagrat means sex on first wedding night

Increase our blog visitor every day our blog visited from different countries all over world
Blog reader have read blog from these countries :-
2.            India     

3.            Pakistan

4.            Finland

5.            United States   

6.            Norway

7.            United Arab Emirates

8.            Brazil...................

Thursday, October 31, 2013

How to make suhagraat Top 10 tips

Suhagraat kaise manaye Top 10 tips :-

Suhagraat yani first wedding naight ko yadgaar kaise manaye is ke liye Top 10 tips pesh he.

  1. Gift for Dulhan :- Suhagraat ki raat ko aap bhi aur aap ki wife bhi yaad rakhe is ke liye aap ek best gift apni wife (new birde, Dulhan) ko de.
  2. Introduction :- first wedding night me first time naye dulha dulhan ki jab meet ho to dono ka aps me Introduction hona behtar hoga ye introduction dono ki life me yadgar aur friend ship ki shuraat hota he. apne bare me ek doosre ko batate time is baat ko yaad rakhe ke apni koi aise buri aur gandi baat ke bare me na batade jisse pehle din hi ap apne partner ki nazaron se gir jaye.
  3. Milk and sweats :- Suagraat me new bride (dulhana) ke liye dulhe (groom) ko kuch meethi ya aur koi achchi chiz apne sath lekar room me jana chaiye, aur apni patni ka doodh (milk) ya mitahi khila kar dil khush karna chaiye, ye miya-biwi me muhabbat aur pyar jatane aur badhane ka ek achcha tarika he. Kai mazahb,dharm (religions)  me is tarha ki rasm bhi pai jati he..............

Tuesday, October 29, 2013

wife husband ke ex ke photo image video banana galat he



sambhog ke photo image video banana galat he
New technique ke is dor me camera aur video har insan ki pahunch me he. naye naye mobile jin me high mega pixel ke camera ki facility asani se mil rahi he. lakin ye facility naye naye scandal bhi khde kar chuki he.
kai news paper and news channel  par aise kand samne aye he jisme pati ne apni patni ke sex, sambhog karte time ke video youtube par internet par download kar diye he.
ek achch pati panti wife husband ko apne sex karte hue video nahi lena chaiye, jab pati patni sambhog kare uske photo aur image aur video karna aur ise apne mobile me rakhna bhi khatre se kahli nahi he.
agar galti se bhi ye mobile kisi shrarti dost ya, shaitan dimagh ke insan ke hath lag jaye to aap ko pata bhi na cahle aur aap miya biwi ka sex karte hue ye video aapke mobile se Bluetooth ke duwara uske mobile me download karke is video ko internet par you tube ke madhyam se  pore world me, duniya ke har kone me aap ka ye sex video pahunch sakta he.
ye bhi ho sakta he ke aapke neighbors  {padosi} aap ko is baat ki khabar de.
Be careful, sawdahan rahe apni masti ke liye apni hi patni ka video na bnaye.

Monday, October 28, 2013

Sex ka sahih aur best time (sambhog, mubashrat ka sahi samay waqt)



Sex ka sahih aur best time

Is se pehle hum ne "sex mood muhn ki badboo se off ho jata" par ek post apne blog par likhi ab hum ap ko is post par sex time ke bare me bata rahe he.
Ktine dino me aur kabi sex yani sambhog karna chaiye ? is swal ka jawab kai aurat mard (pati patni) talash karte he. iska sahi jawab ye he ke jab aapka mood sex ke liye under se ho tab hi sex (mubashrat, sambhog) karna chaiye. Ye baat is tarha he jaise ke aap ko khane ki bhook ho tab agr aap khana khate he to aap ko khane me maza ayega. Aur agar aap ko bhook na ho aur aap ke samne achche se achcha khana lakar rakh diya jaye to bhi aap ko use khane me wo maza nahi ayega jo aapko bhook me kisi cheez ke khane me maza ayega.
Sambhog, humbistari yani sex ka sabse best time tabhi he jab aapko uski chahat ho uski ichcha ho sex ki khuwahis under se ho.
Sex mood ki pehcan kiya he?
Under se sex feeling ki pehcan ye he ke jab aapko sex ki baat cheet kiye bina aur koi sexy image photo movie ya kisi aur sexy baat ke khyal ke bina hi ling (sharmgah) me kadkpan paida ho jaye bar bar aapka guptang, ling khada ho bagair kisi sambhog sex ki baat kiye bina to samajhiye ke aap me sex ki feeling, sambhog ki ichcha, mubashrat ki khuwahis dil se ho rahi he.
Sex masti aur maza :- jab aapka mood khud se sex karne ka ho to phir aap sex kare aur bharpoor maza aur masti apko is time sex karne me hasil hogi.......

Saturday, October 05, 2013

sex ki masti aur sahih jankari par blog - All in one



Hum ne apne blog me abtak sex se jude bhut se topics par post likhi he. humari koshish yahi he ke next post me bhi hum aapko sex ( sambhog, mubashrat ) ke bare me behtrin, labhdayak, faydemand tips & jankari dete rahe.
Sex ke nay nay tariqe aur different sex position jo kamsutra kitab me bhi photo ke sath dikhaye jate he aur kai sex asan kamsutra kitab me btaye jate he. humari koshish ye he ke jo asan yani sex ke tareeke unnatural nahi he aur sambhog aur humbistari me sex ke wo tarike jo sahi ho galat na ho sirf aisi hi sex tips aapko di jaye.
{ Humare blog me in search key words par bhi post available hain :- namardi ka ilaj kiya he tips, mubashrat ke adab for dulhan, muslim suhagraat in urdu,  shadi ki pehli raat dulhan ko kya hota hai, shadi ki pehli rat dari hui dulhan, suhagrat raat muslim, dulha jankari, hasthmethun, paheli raat suhagrat me kya katkte, suhagrat ki pehli raat, islam suhagrat, islamic trike se, shadi ki pehli rat kaise bnai, kisi ko chudwane ka aml, sex jankari, six in hindi, Sex Education, safal suhagrat, swapnadosh, kamsutra kitab}

Is blog ka title suhagrat aur shadi ki masti ki raat he jisme in topics par post write ki gai he :-