Showing posts with label sex-woman. Show all posts
Showing posts with label sex-woman. Show all posts

Saturday, November 16, 2013

Mard mulk ke bahr ho to aurat kya kare gi?



Mard mulk ke bahr ho to aurat kya kare gi?

Mard ho ya aurat sab me sex ki feeling payi jati hai. Mubashrat yani Sex karne ki khwaihish iccha har ek k nature me hoti hai. Khas tor se shadi ke baad jab pati patni, miya biwi sambhog yani sex ka maza lechuke hote hain. sex ko taste kar chuke hot hain.
Mard aur Aurat jab ek dafa Sex karlete he to phir ye mamla aisa ho jata hai k billi (cat) ke munh me khoon lagjana. Yani ek baar sex ka maza chakhne ke baad iska swaad jata nahi he aur sex karne ki tamnna bar bar hoti he.
Mard jab shadi ke baad apni wife se sex karta hai to biwi ko sex kiya hota he aur kitni masti is me hasil hoti he ye pata chal jata hai. Aur phir na na karte hue bhi wo sex karwati he.
Mulk se baahar kaam k liye job k liye ya to majboori me ya....................

Wednesday, November 13, 2013

Sex karne ka Mood nahi hota he kiya kare ?



Q. 1- Mera naam ****** *** hai. Aour mai india Bombay se hoon,  Sir meree problem yeh hai kee merree age 38 year’s kee hai. aur abhi taak koie aulaad nahi hai. Khaire allah kee marzee. Kiya karun ?
Ans.1- Agar aap ko aulad nahi ho rahi he to pehla kam to yahi he ke apne rab se duaa kare inshallah wo aap ko mayoos nahi karega. Dosri baat ye k aap kisi achch Doctor ko dikhain bachcha na hone ki aik wajah sperm ( shukradu ) ki sahi sahi tadad ( sankhya ) mani me na hona bhi he. Doctor se mashwara karke apni problem ka ilaaj kare.
Q. 2- Meri pareshani yeah hai ke mai abb patni/biwi ke sath jiyada wakt nahee de patta hun. Kafi ziyda mahine lag jate hain moode annee ke liye. Aour moode hota.........................

Tuesday, November 12, 2013

Agar sex karne me wife ko Dard ho to kiya kare ?



Yoni (andam nihani, sharmgah, guptang) me pain dard ki wajah ?

Andam Nihani yani yoni me kuch aurto ko sambhog me, mubashrat me kafi dard hota he ye dard har bar sex karne par bhi hota he jiski ek natural wajah ye hoti he ke jab pati patni sex karte he to sex me uttejna josh ke baad aam tor se patni ki yoni me yani biwi ki ..........

Saturday, October 12, 2013

miya biwi ki mouth smell aur sex mood



Mouth smell aur Sex krne ka mood

Jab kabhi koi couple sex ke mood me ata he aur sex karna shuru karta he to uski achchi starting lips kiss se hoti he. yani jab bhi koi pati apni patni se sambhog karta he to uttejna paida karne ke liye biwi ke honto par chumban, kiss karta he aise me agar biwi ke munh se badboo aarahi ho to usko mubashrat yani sex me maza nahi ata. Isitarha agar kisi admi ke munh se badboo aarhahi ho aur wo apni patni ko chume pyar kare kiss kare to dant ki yani muhkh ki badboo ki wajah se uski wife ka interest  sex se hat sakta he.
Sex me miya biwi humbistar hote he aur bahut kareeb hote he aise me agar unke munh se ya jism se badbo aarahi ho to sex ki masti aur maza phika padh jata he. Khas tor se suhagraat ki raat me is baat ka khyal rakhe.
Pati patni yani dono sex partner ko apne teeth ki sfai ka dhyan rakhna cahiye, sex me sambhog me jab mard apni patni ke boor me apna ling dalta he usse pehle ki sex kirya jise forplay kaha jata he isme agr muh aur body se gandh, bad-boo smell aarahi ho to dono sex partner achchi feeling mehsso nahi karinge.

Muh ki badboo :-

Muh ki badboo ka ek sabse badha karn wajah teeth ki yani daton ki saf safia thik tarha se na karna. Apne teeth ko daily brush se saaf kare.
Muh ki badboo ki doosri wajah nashe wali chize khana pina tambaco khana ya koi aur badbudar chiz khane ki wajah se saanso me bhi badboo paida ho jati he is badbu ki wajah se sambhog me, mubashrat me yane sex karne me dushwari aur rukawat paida hoti he.
Kai baar ye badboo masudho ki khrabi ki wjah se bhi hoti he ya phir kisi infection jaise fefdo, jigar, mede me koi khrabi, liver aur kiddney disage ya pait me koi bimari ki wajah se bhi ye munh aur saans ki badboo paid ho skati he agar aisi koi bhi bimari wife ya husband ko ho to iska ilaj krwana chaiye.
Muh ki badboo se bachne ke liye kuch tips:-
Phal au sabziya zyada khain khane me fruit aur vegetables ka ziyada istmeal kare.
Bad boo paida karne wali chize na kahye piye.
Paani khoob piya kare. din bhar me kam se kam 6-7 litter pani piye.
Zaban ko bhi saaf kare.
Kam se kam din me do bar brush kare. Raat ko sote time bhi daant majna chaiye.
Is tarha agar aap ke muh se badboo nahi aaegi to sex me masti aigi aur bhut maza ayega.
{Key words latest new post Dental diseases problem teeth mouth smell treatment and in sex feeling in teeth treatment}

Friday, October 11, 2013

mard ko kaise sex ke liye tayyar kare ?



shohar ko pati ko kaise sex ke liye tayyar kare ?

ye sawal bada ajib hai lakin kai bar aisa bhi hota he ke kisi aurat ka dil sex karne ka hota hai, wo chati he ke uska pati husban aaj usse sex kare. Lakin huske pati yani shohar ka man sex karne ka nahi hota.
Jab patni biwi sex yani sambhog mubashrat karwana chati he uar apni sex khuwahis ko apne husband se thanda karne ke liye bechen ho to useke man me ye sawal paida hote he ke wo:-
kaise apne shohar ko sex karne par ubhare ?
kaise apne pati ko uttejit kare?
Mard me josh kese paida kiya jaie ?
in sab swalo ka jawab aap ke liye hazir he :-
  1. Sab se pehle ye baat achchi tarha samajhlijiye ke har mard ko khubsurat aurat, beautiful woman sundar istriya hi pasand aati he isliye aap apni sundarat khubsoorti par dhyan de. Aur khubsurti sirf surat hi me nahi he balki achacha nature hona saf safai se rehne se bhi ladki khubsurat lagti he.
  2. Hair remover se apne bagal aur apni yoni ke balo ko bhi saf rkhe ye undrooni khubsoorti he aur ye saf safai mard ko pasand he jaab aap ki yoni, sharmgah saf hogi aur aapki screen chikni hogi to ye mard ko sex me jald excite karn me kam ayegi.
  3. Husband me Sex ki feeling paida karne ke liye apne pati ke guptang, sharmgah yani penis par apne pichle hisse yani putthe, hips ko touch karde is tarah pati me uttejna sex feeling paida hone lagegi.
  4. Beautiful night dress aur bra pehan kar bistar par let jaiye. Aise kapde jis me aap ke breast aur jism dikhai de raha ho ko pehnakr jab koi biwi apne husband ke samne aati he to phir uske pati ka mood sex ke liye banjata he.
  5. Mard ke ling par penis par hath phere use halke hat se dabainye massage kare.
  6. Kiss kanre se, pyar karene se bhi mard sex keliye tyyar hojata he.
  7. Aurat apne breast ko (istan, boobs ko) pati ke jism se laga de. Jab woman ke boobs man se touch hote he to wo jald hi excited hojata he.
  8. Patni, biwi apne pistan yani istan par apne shohar ke hatho ko rakh de husband me bhut jaldi sex feeling uttejna paida hogi aur phir wo bechain hokar aap ke sath sex karne lage ga.

Wednesday, October 09, 2013

wife (patni biwi) kaise apne husband ko kush kare tips



Sex me husband ko khush krne ke liye tips

Shadi shuda life me sex ka tadka bhut si preshani ko door kardeta he aur miya biwi ki apsi muhbbat me izafa kar deta he. jab koi pati, husband kisi pareshani me uljha hua ho aur asie me uski wife use pyar aur muhbbat ke aghosh me le le to phir husband aisi patni ka diwana hojata he.
Mahilaye kasie apne pati ko kush kare tips  :-
Bistar par yani sex me apne husband ke samne sharma karna chod de hamesha nahi to kabhi-kabhi zaroor bina sharm kiye apen shohar se humbistari yani sex kare.
husband life partner hota he zaroori he ke aap uske sath kuch waqt achchi bato me, moj masti me bitaye, aapke pyar bhare chand bol aap ke shohar ko bhut skoon de skate he.
Sex me hmaesha aap ke miya, pati hi age badhe aisa zaroori nahi he kabhi kabhi aap bhi dhire se unhe sex ke liye tayyar kare aur phir unhe khoob kiss aur pyar kare isse wo naraz nahi honge balke unhe khushi aur maza hi milega.
Sex me foreplay ka bada role he yani jab sambhogh kane ke liye pati aapko chumban kare, sex karne se pehle wo aapko khoob pyar kare to use aisa karne de aur aap bhi uska sath de.

Monday, October 07, 2013

kiya aap dulhan banne wali he ? new post



Kiya aap ki sahdi hone wali he aor aap nai dulhan banne wali he ? new post

Kai ladkiya ye sawal poochti he ke meri shadi hone wali he me kiya karu ?
Shadi ek aisa rishta he jo do dilo ko ek kardeta he, jo do jismo ko ek jism o jan bna deta he. shadi ka rishta ladka ladki dono ko ek doosre ka life partner bana deta he jo khushi aur dukh ke sathi ho jate he. lakin  Aksar ladkiya shadi ko lekar khushi ke sath sath bhut dari hui bhi rehtei un ke dil o dimagh me ye baat chalti rehti he ke jab pehli baar suhagrat me unka pati yonsambandh bnayega yani jab unka dulha sex karega to dulhan ko bhut hi zyada dard hoga aur taklif hogi, pehli bar mubashrat, sex yonsambhandh bnane se khoon nikalta he. unka shohar pehli raat sex karega to kiya jane kiya kiya hoga ??
Aise khyal se Dulhan darti he aur is dar ki wajah se sahih tarike se sex nahi ho pata aur wo uska maza nahi le pati he istarha apne dulhe ko nakhush kardetihe.
Nai dulhan ke dil se ye dar nikalna bhut zaroori he. sex ke bare me ........

Sunday, October 06, 2013

sex me biwi kiya kare kiya na kare ?

sambhog ya mubashrat yani sex me ek biwi patni wife kiya galtiya karti he aur unhe kiya karna chaiye jisse unke husband khush ho :


life me sex wife husband dono ke liye bhut zaroori he. jab sex me dono partner brabr sharik hot he to ye kam mazedar aur masti bhra ho jata hai aur zindagi me ek khushi paida kardeta he. lakin agr koi ek partner isme sharik na ho dilchaspi na le to ye kam bojh bnajata he aur jhunjlahat, chidchiapan paida kardeta he. aksar Aurte yani patni, biwi sex me interest kam leti he. jab bhi unka pati, shohar unhe sex keliye bulata he yani sambhog karna chata he to patni mana kardeti he ke abhi mood thik nahi he, abhi thakan ho rahi he.
Ye bat aurato ko achchi tarha samajh lena chaiye ki sex sirf jismani bhook mitane ka nam nahi he balke ye payar aur muhbbat ke izhar ka zariya bhi he. zindagi me sukh aur khushi ko barkarar rakhne ke liye zaroori he ke sex me apne partner ka yani apne shohar, pati ka khulkar sath de.

Some sex Problem in woman aur uska solution : -


  • Sex ke bare me aksar patniya apne pati se koi baat nahi karti sharmati he. jabki shohar ko nahi maloom hota ke unki biwi sex ke bare me kiya sochti he kiya chati he. isliye zaroori he ke sharm wa jhijhk ke sath sath thodi baat sex ke bare me apne husband se zaroor kare unko ek achche dost ki tarha samjhte hue sex me apni ichcha, tamnna ke bare me zaroor btain.
  • Aksar jab mard biwi se sex karna chata he to biwi ye kehkar tal deti he ke aaj Mera dil nahi ho raha he. aise me karna ye chaiye ke apne dil me umang paida kare. Ye jawab kabhi kabhi to thik he lakin agr ye ek adat banjaye to phir zindagi me tanaav aur tension ka zariya ban sakta he. jab bhi pati sambhog karna chahe foran khud ko unke hawale karde aur apna dil sex me lgane ki koshish kare.
  • Sex me satisfaction pati patni (miya biwi) dono ke liye zaroori he. agr sex { mubashrat ,sambhog } me aapko puri tarha santusti yani satisfaction na ho ta ho, apke husband jaldi discharge ho jate ho aur ye har bar hota ho to is bare me sharmane ki zaroorat nahi he balke apne pati se is bare me kehne ki zaroorat he ye baat khulkar na bol sake to ishare me bole lakin shohar ko ye baat samjahye ke aap hmesah jaldi farigh yani thande ho jate he jabke meri sex ichcha puri nahi ho pati. Aap ke kehne par mard iska ilaj aur hal nikal kar sex me wo tricks apna sakta he jisme dono partner samay par, time par discharge hone lage aur bhrpur masti aur maza sex ( humbistari, sambhog ) me le sake.
  • Sex ke doran bar bar dar ko zahir karna sahih nahi hota he. jaise jab pati patni sex sambhog kar rahe hote he to darwaze par halki si ahat ya bahar kisi ghar walo ki halki si awaz se forna ghbra kar shohar ko, pati ko door kar dena jabke darwaza laga huwa ho ye thik nahi he. kabhi kabhi sex me pati josh me hota he aur kuch naya karne ki sochta he to use ek dam se mana kardena ye bate sex me miya biwi wife husband yani pati panti ke rishte me thik nahi he.
  • Sex life me change ye har husband ki khwaish hoti he. kai pati chate he ke wo sambhog ke naye tarike istemal kare api patni se sex me kuch naya kare to aksar aurte, biwi unke is naye tarike ko bura samajh kar mana kardeti he aur sidhe sidhe hi sex karne ko kehti he, aisa na kare isse aapke pati ko sex me sukoon nahi milta he. usko sex me wo maza nahi ataa he jo pehli baar suhagrat me aya tha. Naye naye tarike se sex karne se suhagrat ya pehli bar sex karne ka maza ata he jisse aapka shohar, pati ko khushi milti he. aur wo kisi ka na hokar aapka hi diwana bana rehta he. lakin sex ke in naye tareeko me is baat ka zaroor khyal rakhe ke sex ka koi unnatural tariqa istemal na karne de.
  • Aksar kamkaj me masroorf biwi, din bhar kam me lagi rehne wali ghrelu aurat, patni raat me apne pati ke liye, apne shohar ke liye Sajna sawarna choddeti he. jab raat me pati unki taraf nazar dal kar dekhta he to use bahar tyayar ghoomne wali aurate dikhai deti he ke wo to bhut khoobsurat he aur patni kamkhubsurat lagrahi he. apke shohar apke diwane rahe kisi aur ke chakkar me na padhe aur sex me, sambhog me, mubashrat me aap ko khoob pyar kare aur maza de iskeliye zaroori he ke aap raat me sajan sanwarna, achche kapde phenna bhoole nahi. Iski adat bnay rakhe. Life me sukun aur khushi ka mahol bana rahega. …..ok

Monday, September 30, 2013

koi aurat Sex feeling kaise paida kare ? in hindi in urud


wife, biwi, patni, aurat apne ko excite kaise kare ?


Q.1 :- Agar biwi ko, patni ko sex ki feeling nahi hoti, sex ki ichcha yani khuwahis paida nahi hoti to ek biwi aurat kiya kare kaise sex ke liye apne aap ko tayyar kare ?
Ans 1:- kai aurto ko sex karne me maza nahi ata unka man sex yani sambhog humbistari karne me nahi lagta unka dil sex ke liye nahi hota lakin unke husband ka dil sex karen ka hota he. kai bar wo sex kanra nahi chati lakin unka shohar, pati sex karna chata he. aise me unhe sex me maja nahi ata balke taklif hoti he sharmgah me, yoni  me jab husband ka penis jata he to jalan aur pain hota he. kunke sex ke ley agr biwi tayyar nahi hoti he to uski sharmgah, yoni me chikna pani nahi aapata jiski wjah se ragadh zyada paida hoti he.
aisi woman ke liye sex tips :-
  1. Sabse pehle apne khane peene par dhiyan de. Achchi taqtwar chize khain jaise desi andde - egg , disi ghi ke sath kahin, murghi ke andde garam hote he lakin asli ghee me ise kahne se iski garmi kuch had tak kam ho jati he.
  2. Badam, kaju, khajoor aur anjeer khana fayedemand hoga, anjeer doodh me ubual, boil kar ke dooh piye aur anjir khain.
  3. Haldi ki malish pure badan par kare jese nai dulhan ko shadi ke samay puri body par haldi ki massage ki jati he. ladki ya aurat ke shrir par, jism par pisi hui haldi masalne se unme sex ki feeling paida hoti he. ab agar aap me sambhog ke prati udasinta he yani humbistari mubashrat ka man nahi hota he to aap chahe to apne jism par haldi ki malish aam dino me bhi kar sakti he.
  4. Ek bat ye bhi badi khas he ke aap apni sharmgah ke bal zaroor saf rakha kare yani yoni ke bal samy samay par saf karte rahe.
  5. Raat me achche kapde ya koi achchi night dress pehne. Bra bhi achchi pehne jisme apke pistan breast (boobs) aur achche lagte ho.
  6. Jab aap ke husband (pati, miya) aap se sex krne lage to us time aap hesitation - sharmaya na kare aur ho sake to unke penis yani sharmgah (guptang) par hath lagaye, unke penis ko hath me pakdne se aap me sex ka josh paida ho sakta he aap is tarha uttejit excited ho sakti he.
  7. Aap ke pati ko bhi chaiye ke wo apki sharmgah, yoni par hat se malish kare use apni ungli se sehlaye isse aap me sex feeling paida ho sakti he. uttejna our josh paida hosakta he.
  8. Aap apne pati ko apne pistan choosne ko de, jab husband breastfeeding kare to usse bhi wife me excitement paida hota he. lakin breast me agr doodh ata ho to doodh (milk) ka husband ke pait me jana sahi nahi he.
Iske alawa ek khas aur aham baat ye ke aapki sehat health agar achchi he to bhi aap me sex ki (sambhog, mubashrat ki ) tamnna paida ho sakti he. iske liye aap daily suba - subah early morning ghoomne ke liye, tafrih ke liye ghar se bahr kisi garden me taza hawa lene ke liye zaroor jaye.
{Key words :  sex in hindi, sex in urdu, sex in woman, sex in girl, sex in wife, tips for woman excite sex feeling patni uttejit kasie ho, bivi josh me kese aye.}