Saturday, September 14, 2013

sambhog karne ke liye tips in hindi sambhog aur suhagrat



Sambhog kiya hai our kese kiya jaiye tips in hindi

Sambhogh arthath sex kirda jab koi mard kisi istri yani pati apni patni se sex karta hai is karya ko sambhog kehte hai. Duniya me agar sabse zyad purushon ko jis kam me maja ata hai wo kam sambhog hi hai.
Jab vivah ki pratham sandhiya yani shadi ki pehli raat pati apni patni se sambhog ka awsar pata hai to har pati ye chata hai ko wo apni patni se sambhog ka pura anad le our patni bhi yehi chati hai ke use pati se sabhog me yani sex me khoob sukh, anand our maja prapt ho.

Sumbhog ki tips in hindi – sex tips in hindi

Sambhogh yani sex karne ke liye ye bhut jaroori hai ki aapki patner matlab aapki patni bhi sambhog ke liye tayar ho. Ek ladki ko sambhog ke liye tayar karna sambhog ke maje ke liye bahut jaroori hai. Jabtak aapki patni sambhog matlab sex ke liye tayar na hon aap usse sex na kare.
Sabhog (sex) ke liye patni ko tyar kaise karen ? is ka tarika ye hai ke aap jab raat me apni patni ke pas sambhog ke liye lete to sab se pehle us ke puthon matla kulhe (peech) se apne ling ko laga den. Phir uske stan (bobo) par hath rakhen. Uske istan (breast) ko apne hato me pakad kar dbain.
Is tarha wo josh me ane lage gi our exited hogi uske bad uske balows ko khol kar uske istan ko choome our uski nipple ko choose, uske istan ki nipple ko malish kare is tarha wo garam ho jaigi.
Ab jab wo garam ho jaye tab us se sambhog shuru karen.
Sambhog ke liye jab patni tayar ho jaye to agr abhi tak usko koi bachcha nahi hua he to uski yoni badi tite hogi is ke liye thoda oil yani kisi chikne tel ka bhi istemal kar sakte ho.
Jab patni ki yoni me ling dala jaye to kai bar pati ka sheegraptan ho jata hai yani sheegra hi uska virya matalb mani nikl jati hai our wo jaldi thandda ho jata hai to uske man me ye sawal uthta hai ke

kese patni ko jadli thanda kare our

der tak sambhog kaise kare ?


Patni ko sex me santust karne ke liye jaroori hai ke aap ka sheegra patan yani jaldi virya mani bahar na aye is ke liye jaroori hai ke aap jab patni ki youni me ling dale to jaldi jaldi jhatka na den thodi der san rok kar ruke rahen. Our phir dhire dhire ling ko andar bahar karen.
Our jab pati yani aab thande ho jain to apna ling bahar na nikale bake biwi yani patni ki yoni me hi dale rahne de jab tak ki aap ki patni thanddi yani santust na ho jaye.
{search word talent reward exam fiitjee}

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.