Saturday, September 14, 2013

Patni ko jaldi uttejit our thandda kase kiya jaye our der tak sambhog kaise karen



Patni ko jaldi uttejit our thandda kase kiya jaye our der tak sambhog kaise karen
Patni ko sex me jaldi thanda our santust krna atyadhik avashak hai. Iske liye aap ko apni yon shakti ko badha na hoga yon shakti ko badhane ke liye jo bhi shakti vardhak vastu hain wo khana chaiye.
Iske alawa hum kuch sex tips der rhae hain jsse aap apni patni ko jaldi thandda yani use santust kar saktse hain yani sex me santosh de sakte hain.
Sabse pehle ye ke jab aap sex karne ke liye panti ke pas jain to peshab karke hi jain. Peshab ke dabaw ki wajah se mardon ke ling me dabaw bna rehta hai jis ke karnd wo shigraptan ka shikar ho sakta hai.
Uske baad aap  apni patni se yon kirda pure maje se der tak karen uske istan boobs ko choose masle is se hoga ye ke wo uttejit ho jaigi uske jldi uttejit hone se wo jaldi thanddi bhi ho jayegi .
Jab wo poori tarha uttejit ho jaye to phir us ki youni me apna ang yani ling dalo ge to phir use sex me aanad prapt hoga.
Sex karne se pehle patni ki youni ko bhi hath se maslna chaiye is se uski uttejna badh jayegi, jab koi larki poori tarha uttejit ho jati hai to phir sex karne se wo patni jaldi thanddi ho jati hai our use santoosti bhi prapt hoti hai.

No comments:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.